Thu. May 26th, 2022
0 0
Read Time:3 Minute, 18 Second

Rahul Gandhi To Travel From Kashmir To Kanyakumari: राजस्थान (Rajasthan) के उदयपुर (Udaipur) में कांग्रेस का चिंतन शिविर (Congress Chintan Shivir) जारी है. इस बीच, कांग्रेस ने 2024 के आम चुनाव के लिए खास प्लान बनाया है. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अगले एक साल में कश्मीर (Kashmir) से कन्याकुमारी (Kanyakumari) तक यात्रा करेंगे. इस यात्रा का ज्यादातर हिस्सा पदयात्रा का होगा. बता दें कि ये यात्रा कार्यकर्ताओं और आम जनता से सीधे जुड़ने के लिए और 2024 लोक सभा चुनाव की तैयारियों के लिए होगी.

कांग्रेस पार्टी पार्लियामेंट बोर्ड बनाने की मांग

सूत्रों के मुताबिक, G23 नेताओं ने कांग्रेस पार्टी पार्लियामेंट बोर्ड (Congress Party Parliamentary Board) बनाने की मांग की है. जान लें कि उदयपुर में चल रहे कांग्रेस के चिंतन शिविर का आज (रविवार को) तीसरा और आखिरी दिन है. इस चिंतन शिविर में सोनिया गांधी और राहुल गांधी समेत कई बड़े नेता शिरकत कर रहे हैं.

संगठन को मजबूत बनाने को लेकर मंथन

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पार्टी के चिंतन शिविर के दूसरे दिन शनिवार को यहां पार्टी महासचिवों, प्रदेश प्रभारियों, प्रदेश इकाई के अध्यक्षों, विधायक दल के नेताओं और कई अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक की. सूत्रों का कहना है कि इस बैठक में, चिंतन शिविर में विभिन्न विषयों पर हुई अब तक की चर्चा और संगठन को मजबूत बनाने को लेकर मंथन किया गया. इस बैठक में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा, संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल, वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह और कई अन्य नेता मौजूद थे.

ये भी पढ़ें- BJP फर्जी हिन्दुत्व वाली पार्टी, हमने गठबंधन में बर्बाद किए अपने 25 साल: उद्धव ठाकरे

सोनिया गांधी ने नेताओं को दी ये नसीहत

वहीं, चिंतन शिविर के पहले दिन शुक्रवार को सोनिया गांधी ने कांग्रेस में आमूलचूल बदलाव की पैरवी करते हुए कहा था कि असाधारण परिस्थितियों का मुकाबला असाधारण तरीके से किया जाता है.

(न्यूज़ एजेंसी भाषा के इनपुट के साथ)

LIVE TV

Source link

For more news update stay with actp news

Android App

Facebook

Twitter

Dailyhunt

Share Chat

Telegram

Koo App

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

By Veni

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: