Thu. May 26th, 2022
0 0
Read Time:5 Minute, 29 Second

Deedwana: राज्यसभा सांसद राजेंद्र गहलोत आज दिल्ली से रेल मार्ग के माध्यम से डीडवाना पहुंचे. जहां भाजपा प्रत्याशी रहे जितेंद्र सिंह जोधा के आवास पर पंहुचकर भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. इस दौरान राजेंद्र गहलोत ने प्रदेश की गहलोत सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कहा कि प्रदेश की गहलोत सरकार हर मोर्चे पर विफल नजर आ रही है.

प्रदेश में हाल में हुए साम्प्रदायिक दंगों को लेकर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि बीते 3 सालों में प्रदेश की कानून व्यवस्था चरमरा गई है. इस दौरान गहलोत ने पुलिस महकमे में पोस्टिंग को उद्योग बताते हुये गंभीर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि जनता के हित का ना सोचकर कि प्रदेश विधायकों के हाथों कमान सौंपी हुई है, ऐसे में कानून व्यवस्था बदहाल है. मुख्यमंत्री पर आरोप लगाते हुये कहा कि गृह मंत्री होते हुए भी कानून व्यवस्था पर नियंत्रण नहीं है प्रदेश में अराजकता का माहौल है.

राज्यसभा सांसद राजेंद्र गहलोत ने कहा कि आम आदमी अपने आपको सुरक्षित महसूस नहीं कर रहा है. सरकार की नित और नियति पर भरोसा नही है. मजबूत कानून व्यवस्था देने में मुख्यमंत्री गहलोत विफल रहे. दूसरे सवाल का जवाब देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सपने में भी भाजपा और संघ आते हैं, अशोक गहलोत अपनी विफलताओं को छुपाने के लिए भाजपा और संघ पर आरोप लगा रहे हैं. आगे बोलते हुए व्यवस्था सुधारने की बजाय छोटी मोटी घटनाओं को सांप्रदायिक घटनाओ का रंग देकर भाई को भाई से लड़ा रहे हैं.

राज्यसभा सांसद राजेंद्र गहलोत ने कहा कि प्रदेश और देश का माहौल खराब करने में स्वयं कांग्रेस और कांग्रेस के लोगों का हाथ है. वहीं राजेन्द्र गहलोत ने तीसरे सवाल के जवाब में कांग्रेस के उदयपुर में जारी चिंतन शिविर को लेकर बोलते हुए कहा कि यह उनकी पार्टी का कार्यक्रम है वो चिंता करे चिंतन करे मनन करे और देखें की 1952 से लेकर 2022 तक कांग्रेस पार्टी सिमटती एवं सिकुड़ति जा रही है.

ये भी पढ़ें- कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने रोजगार के मुद्दे पर सरकार पर साधा निशाना, कहा- नई भर्तियों के दरवाजे सरकार ने किए बंद

आज आम मतदाता समझदार हो गया है वो राष्ट्र के लिए सोचता है. सामाजिकता के लिए सोचता है. देश मे रोजगार कैसे मिले देश का विकास कैसे होगा. हमारी सीमाओं की रक्षा कैसे होगी. और कौन व्यक्ति कर सकता हैं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीते आठ वर्षों में मजबूत नेता के रूप में उभरें है जो भारत के ही नहीं विश्व  में उभरे हैं. जनता सोचती है हमारा भविष्य और भारत  का भविष्य मोदी के हाथों में सुरक्षित है. यही वजह है कि कांग्रेस को चिंता हो रही है कि उनकी कुर्सी कैसे बचे और उनसे कैसे बचें यही सोचकर चिंतन कर रहे है.

उन्होंने कहा कि सही दिशा में चिंतन करेंगे तो राष्ट्रहित में होगा. वहीं, चौथे सवाल के जवाब में मंहगाई के मुद्दे पर बोलते हुए उन्होंने कहा की वर्तमान में विश्व व्यापी असर है थोड़ा बहुत आर्थिक स्थिति पर दबाव पड़ा है. भारत आज भी दूसरे देशों की तुलना में आज अच्छी स्थिति में है. आर्थिक स्थितियों सुधारने के लिए वोकल से लोकल हो या स्वदेशी उद्योग धंधों में आत्मनिर्भरता बढ़ रही है. सरकार का उद्देश्य है कि अंतिम छोर पर बेठे उपेक्षित वर्गों के व्यक्ति को मुख्यधारा में कैसे जोड़ा जाए कैसे आगे लाया जाए और राष्ट्रधारा में जोड़ा जा सके. डीडवाना में प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद राजेंद्र गहलोत छोटी खाटू पहुंचें और यहां पर भी भाजपा कार्यकर्ताओं एवं ग्रामीणों से रूबरू होकर मुलाकात की. वहीं डीडवाना प्रवास के बाद गहलोत रेल मार्ग से जोधपुर के लिए रवाना हुए.

Report- HANUMAN TANWAR

Source link

For more news update stay with actp news

Android App

Facebook

Twitter

Dailyhunt

Share Chat

Telegram

Koo App

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

By Veni

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: