Wed. Jun 29th, 2022
0 0
Read Time:4 Minute, 3 Second

धनबादः धनबाद जिले में गेंगस्टर प्रिंस खान अपना वर्चस्व स्थापित करने को लेकर लगातार व्यवसायी, ठेकेदार वर्ग को रंगदारी के लिये फोन और मेसेज कर रहा है. गोलीबारी, बमबारी घटना को अपने गुर्गों से अंजाम दिला रहा है. जिससे इलाके के व्यवसायी दहशत में हैं. गैंगस्टर प्रिंस खान इस तरह की हरकतों के जरिए जिला पुलिस को खुली चुनौती दे रहा है. वहीं पुलिस प्रिंस खान तक पहुंचने में अब तक नाकामयाब रही है. जमीन कारोबारी नन्हे खान की हत्या करने के बाद वह धनबाद से फरार हो जाने में सफल हो गया था. घटना को सात माह से अधिक बीत चुका है लेकिन प्रिंस पुलिस के हाथ नहीं लग पाया है. 

ये भी पढ़ें- तीन बच्चों का पिता प्रेमिका संग फरार, युवती के परिजन ने दर्ज कराया था अपहरण का मामला

23 मई को हाउसिंग कॉलोनी में रहने वाले पीडब्ल्यूडी के ठेकेदार रामनरेश सिंह के आवास में प्रिंस खान के गुर्गों द्वारा फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया था. घटना से पूरा परिवार डरा हुआ था. आज प्रिंस खान ने रामनरेश सिंह के बेटे को व्हाट्सएप पर मेसेज कर घमकी दे दी. कहा पैसे नहीं दिए तो बेटे का खोफड़ी फोड़ देंगे और कोई डीएसपी नहीं बचा पायेगा. ये मेसेज व्हाट्सएप के माध्यम से दिया गया. घटना के बाद पुलिस ने दो अंगरक्षक पीड़ित को दिया है और  पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं आज धनबाद सांसद पीएन सिंह ठेकेदार से मिलने उनके आवास पहुंचे. ठेकेदार से पूरी घटना की जानकारी ली गई. 

वहीं सांसद ने कहा कि प्रत्येक नागरिक को पुलिस को सुरक्षा देना काम है, हाउसिंग कॉलोनी जैसे स्थान पर फायरिंग दिनदहाड़े कर दिया जा रहा है. यह पुलिस के लिये बड़ी चुनौती है. पुलिस जल्द इसका उद्भेदन करे, फायरिंग की घटना के बाद भी फोन कर रंगदारी मांगा जा रहा है. पुलिस को सूचना तत्काल देने पर पहुंची डीएसपी को भी गाली गलौज कर दिया गया. यह अपराधी के बढ़े मनोबल को दर्शाता है. फिलहाल पुलिस ने ठेकेदार को सुरक्षा जरूर दी है लेकिन जिले में लोग शांतिपूर्ण माहौल में रह कर अपना व्यवसाय कर सके इसका उपाय पुलिस को करना चाहिए. 

वहीं ठेकेदार रामनरेश सिंह ने कहा कि हम वासेपुर में पीडब्ल्यूडी से सड़क निर्माण का काम लिए हैं. इसमें रंगदारी को लेकर प्रिंस खान के द्वारा धमकी मिल रही थी. वासेपुर से आराम मोड़ तक लगभग दो करोड़ की लागत से सड़क निर्माण कार्य किया जा रहा है. जिसमें प्रिंस खान व्हाट्सएप कॉल कर और मैसेज कर रंगदारी मांग रहा है और धमकी दे रहा है. बताया कि फरवरी में ही प्रिंस खान ने धमकी दिया था और इधर फिर एक माह से रंगदारी के लिए धमकी दे रहा है. पहले 15 लाख मांग रहा था अब 10 लाख मांग रहा है. 

Source link

For more news update stay with actp news

Android App

Facebook

Twitter

Dailyhunt

Share Chat

Telegram

Koo App

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

By Veni

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: