Thu. May 26th, 2022
0 0
Read Time:4 Minute, 27 Second

Shah Rukh Khan- Gauri Khan Love Story: बॉलीवुड के किंग ऑफ रोमांस शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) की लव स्टोरी यश चोपड़ा की किसी रोमांटिक फिल्म से कम नहीं है. इस गोल्डन कपल की पहली मुलाकात साल 1984 में एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में हुई थी, जब शाहरुख ने गौरी को किसी दूसरे लड़के के साथ डांस करते हुए देखा था. लेकिन तब शाहरुख की हिम्मत नहीं हुई कि वो गौरी से डांस के लिए पूछ सकें. तब शाहरुख ने अपने दोस्त से पूछा कि वो लड़की कौन है? जब दोस्त ने इन्ट्रो करवाया तब, शाहरुख ने डांस के लिए पूछा तो गौरी ने शाहरुख से कहा कि वो यहां अपने बॉयफ्रेंड का इंतजार कर रही हैं. 

 

गौरी ने कहा था शाहरुख से झूठ 

 

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने एक इंटरव्यू में गौरी खान (Gauri Khan) के बारे में बात करते हुए कहा था कि, ‘तब गौरी ने मुझसे झूठ बोला ताकि उन्हें मेरे साथ डांस न करना पड़े. वो वहां अपने बॉयफ्रेंड का नहीं बल्कि अपने भाई का वेट कर रही थीं. उस समय गौरी बहुत बातूनी थी. ये अजीब है, क्योंकि अब वो ज्यादा बात नहीं करतीं’. क्योंकि शाहरुख के लिए ये उनका पहला प्यार था तो वो गौरी को लेकर काफी पॉजेसिव थे. उन्हें गौरी का बाकी लड़कों से बात करना पसंद नहीं था. 

 

गौरी ने ठुकरा दिया था शाहरुख खान का प्यार

 

जब शाहरुख (Shah Rukh Khan) ने पहली बार गौरी (Gauri Khan) से अपने प्यार का इजहार किया था तब गौरी ने उन्हें ठुकरा दिया था, क्योंकि उनके माता-पिता भी शाहरुख को पसंद नहीं करते थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ समय बाद गौरी अपने परिवार को बिना बताए मुंबई चली गई थीं. वहां जाने के लिए उन्होंने अपना कैमरा बेच दिया था. प्रीति जिंटा के चैट शो में शाहरुख (Shah Rukh Khan) ने याद करते हुए बताया कि कैसे उन्होंने और उनके दोस्तों ने गौरी के लिए मुंबई की सड़कों की धूल खाई और बाद में वो उन्हें बीच पर मिलीं. मुंबई में शाहरुख ने गौरी को शादी के लिए प्रपोज किया और गौरी ने एक बार फिर उनका प्रपोजल ठुकरा दिया. 

 

मां के देहांत के बाद गौरी ने शादी के लिए हांमी भरी

 

 शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने प्रीति जिंटा को दिए इंटरव्यू में आगे बताया कि, ‘एक साल बाद, मेरी मां का देहांत हो गया, तब गौरी को मेरे लिए काफी बुरा लगा. तब उसने कहा चलो शादी कर लेते हैं. गौरी नहीं चाहती थी कि मैं एक एक्टर बनूं. मेरे डायरेक्टर्स ने मुझे शादी न करने की सलाह दी. उन्होंने कहा, ‘बैचलर हीरो की फैन फॉलोइंग ज्यादा होती है’, लेकिन मैंने कहा, मुश्किल से पटाया है, शादी तो करनी पड़ेगी’. हालांकि, इन सबके बाद गौरी और शाहरुख खान ने 25 अक्टूबर 1991 को शादी कर ली. दोनों इस साल अपनी शादी की 31वीं सालगिरह मनाएंगे. गौरी और शाहरुख के तीन बच्चे हैं आर्यन, सुहाना और अबराम खान. 

यह भी पढ़ें- Hina Khan At Cannes: कांस में कहर ढाने जा रही मशहूर टीवी एक्ट्रेस, दीपिका-ऐश्वर्या को देंगी टक्कर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

For more news update stay with actp news

Android App

Facebook

Twitter

Dailyhunt

Share Chat

Telegram

Koo App

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

By Veni

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: