Thu. May 26th, 2022
0 0
Read Time:3 Minute, 31 Second

Navjot Singh Sidhu Tweet On Sunil K Jakhar: पंजाब कांग्रेस के सदस्यों के बीच की दरारें अब साफ तौर पर नजर आने लगी हैं. पार्टी के सीनियर्स के मन में भरी नाराजगी अब सतह पर नजर आने लगी है. सुनील जाखड़ के अचानक से पार्टी छोड़ने के बाद अब नवजोत सिह सिंद्धू ने एक ट्वीट किया है, जिसमें वह जाखड़ को मनाते हुए और बीच का रास्ता सुझाते हुए नजर आ रहे हैं. 

सुनील की तरफ खड़े दिखे सिद्धू

दरअसल, सुनील जाखड़ के नाराजगी जताने के बाद पार्टी छोड़ने के निर्णय पर सिद्धू पार्टी के साथ नहीं बल्कि सुनील के जाखड़ की साइड खड़े दिख रहे हैं. असंतुष्ट कांग्रेस नेता सुनील जाखड़ की नाराजगी के बाद सिद्धू ने सोशल मीडिया पर कहा है कि कांग्रेस को सुनील जाखड़ को नहीं खोना चाहिए. जाखड़ पार्टी के लिए अहम संपत्ति हैं. साथ ही सिद्धू ने बीच का रास्ता निकालते हुए कहा है कि किसी भी मतभेद को बातचीत के जरिए सुलझाया जा सकता है.

खुद पर ही लगे हैं अनुशासनहीनता के आरोप

आपको याद दिला दें कि आज जाखड़ का पक्ष लेने वाले सिद्धू ने हाल ही में उनसे मुलाकात की थी. दरअसल नवजोत सिंह सिद्धू पर खुद ही अनुशासनहीनता के आरोप लगे हुए हैं. ऐसे में सिद्धू पर खुद भी पार्टी से बाहर किए जाने की तलवार लटकी हुई है. इस स्थिति में उनका ये बयान अलग-अलग सियासी मायनों वाला माना जा रहा है. 

इसे भी पढ़ें: Matrimonial Fraud: Matrimonial वाले लुटेरे दूल्हे से सावधान! 100 से ज्यादा लड़कियों को शादी के नाम पर लगाया चूना

चिंतन शिविर के बीच जाखड़ ने कहा अलविदा 

गौरतलब है कि पंजाब प्रदेश कांग्रेस समिति (पीपीसीसी) के प्रमुख सुनील जाखड़ ने कांग्रेस छोड़ने के अपने फैसले का ऐलान करते हुए ‘गुड लक और गुडबाय कांग्रेस’ कह दिया. जाखड़ का यह चौंकाने वाला निर्णय उस समय सामने आया है जब उदयपुर में कांग्रेस का तीन दिवसीय ‘चिंतन शिविर’ चल रहा है. जाखड़ ने अपने फेसबुक पेज पर लाइव आकर, कांग्रेस छोड़ने के फैसले की घोषणा की. जाखड़ ने कहा, ‘पार्टी के लिए यह (मेरी विदाई) उपहार है. भविष्य के लिए शुभकामनाएं और अलविदा कांग्रेस.’

इसे भी पढ़ें: ज्ञानवापी का सच क्या? ज्ञानवापी बहाना, ‘मज़हबी’ निशाना? सीधे वाराणसी से LIVE आज शाम 5 बजे Zee News पर

LIVE TV

Source link

For more news update stay with actp news

Android App

Facebook

Twitter

Dailyhunt

Share Chat

Telegram

Koo App

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

By Veni

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: