Thu. May 26th, 2022
0 0
Read Time:2 Minute, 58 Second

नई दिल्ली: बिग बॉस (Bigg Boss) OTT फेम एक्ट्रेस Urfi Javed आए दिन अपने आउटफिट को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. बोल्ड आउटफिट को लेकर काफी कंफर्टेबल रहने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने हाल ही में खुलासा किया है कि किस तरह एक बार एक प्रोड्यूसर ने सीन के दौरान उनकी साड़ी काफी ऊपर तक उठा दी थी ताकि उनके इनरवियर कैमरा में नजर आ सकें.

साड़ी उठाई ताकि अंडरवियर दिखे

हमारी सहयोगी वेबसाइट इंडिया डॉट कॉम ने अपनी एक रिपोर्ट में TOI के हवाले से इस बारे में बताया. रिपोर्ट के मुताबिक उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने कहा, ‘एक सीन था जिसमें मेरे बहनोई का किरदार निभाने वाले एक्टर को मेरी तरफ देखना था. लेकिन प्रोड्यूसर ने इस देखने को छूने के सीन में बदल दिया. उसने उस लड़के के द्वारा मेरी साड़ी इतनी ऊपर तक उठवाई ताकि मेरी अंडरवियर नजर आ जाए.’

लेसबियन सीन तक करवा लिए शूट

फिर मुझे अहसास हुआ कि वह मेरे साथ खेल रही है. लेकिन फिर मैंने सीन करना जारी रखा. उर्फी ने बताया कि वह उस प्रोड्यूसर के सामने रोई और गिड़गिड़ाई थीं लेकिन उसने उन्हें धमकी की कि अगर वो उनकी मर्जी के हिसाब से सीन नहीं करेंगी तो वह उन्हें जेल में डलवा देगी. उर्फी (Urfi Javed) ने बताया कि उस प्रोड्यूसर ने उनसे इंटेन्स लेसबियन सीन भी करवाए.


उर्फी रोती रहीं और चलता रहा कैमरा

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने बताया कि वह बिस्तर पर लेटी रो रही थीं कि ये सीन शूट नहीं करवाया जाए क्योंकि वह इसे कर नहीं पाएंगी. उन्होंने माफी मांगी लेकिन वो प्रोड्यूसर उन्हें धमकाती रही और सीन शूट करना जारी रखा. इस तरह से धीरे-धीरे ये सीन पूरी तरह शूट करवा लिया गया. बता दें कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने विवादित आउटफिट को लेकर अक्सर ही सुर्खियां बटोरती रहती हैं.

इसे भी पढ़ें: Mira Rajput ने बिकिनी पहन लगाई पूल में छलांग, हॉटनेस से जल उठेंगी बॉलीवुड हसीनाएं

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

By Veni

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: